‘अखिलेश यादव कमरे में बैठकर लूडो खेलते थे’, जानें ऐसा क्यों बोले ओम प्रकाश राजभर

0
24

यूपी सरकार में खुद के मंत्री बनने का दावा कर रह रहे सुभासपा के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस कुछ भी कर ले उनका कुछ नहीं हो सकता है क्योंकि 2017 में दोनों एक साथ मिलकर रिहर्सल कर चुकी हैं और 54 सीटें जीती थीं. वहीं सपा और बसपा जब मिलकर लड़ी तो 15 सीटें जीते लेकिन जब ओम प्रकाश राजभर साथ थे तो 125 सीटें थीं. पर अब ओमप्रकाश राजभर एनडीए में आ गया है. 

उन्होंने कहा कि जो इंडी गठबंधन हो रहा है उस गठबंधन में कोई ऐसी पार्टी नहीं है जो वोट को बढ़ा सके. कांग्रेस और सपा अकेले-अकेले चुनाव लड़ेंगे क्योंकि समाजवादी पार्टी कभी नहीं चाहती है कि कांग्रेस पार्टी मजबूत हो. सपा चाहती है कि भारतीय जनता पार्टी मजबूत रहे ताकि वह मुसलमान को डराकर उनका वोट लेती रहे. ऐसे में अगर कांग्रेस मजबूत होगी तो सपा कमजोर हो जाएगी. 

आजतक से बातचीत करते हुए राजभर ने दावा करते हुए कहा कि अखिलेश यादव 2024 के चुनाव में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए हटकर सहयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम सट कर सहयोग कर रहे हैं. अखिलेश कभी भी मायावती को पीएम बनते नहीं देखना चाहते. अखिलेश यादव 2017 में चुनाव हारे, 2019 हारे, 2022 हारे और अब 2024 हारेंगे क्योंकि अखिलेश यादव ने जनता के लिए इस दौरान कोई काम नहीं किया. 

राजभर ने दावा करते हुए कहा कि अखिलेश यादव कमरे में बैठकर लूडो खेलते थे और जब मैंने बयान देना शुरू किया कि अखिलेश यादव कमरे से बाहर निकलें और जो नवरत्न लोग उनके इर्द-गिर्द हैं उनका चक्कर छोड़े तब जाकर वह ऐसी के कमरे से बाहर निकलने लगे और सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने लगे व लूडो खेलना कम कर दिया. 

उन्होंने कहा किउत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटें हैं, जो पार्टियां इंडी गठबंधन कर रही हैं, इन लोगों का उत्तर प्रदेश में खाता भी नहीं खुलेगा. गठबंधन में जो लोग हैं वह जनता को लूटने वाले लोग हैं. यह लोग ईडी और सीबीआई से अपनी जान बचाने के लिए गोल बनाकर एक साथ हैं. 

#अखलश #यदव #कमर #म #बठकर #लड #खलत #थ #जन #ऐस #कय #बल #ओम #परकश #रजभर