आइसक्रीम डाल फिर Maggi संग हुआ भीषण अत्याचार, गुस्से से आग बबूला हैं मैगी लवर्स   

0
19

आजकल खाने को लेकर तरह तरह के एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं. लोगों  ने बिरयानी से लेकर छोले भठूरे तक किसी चीज को नहीं छोड़ा. अब नमकीन खाने की आइसक्रीम बनने लगी हैं. खाने के साथ ऐसे एक्सपेरिमेंट्स देख लोग भी हैरानी जताने लगते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की बाढ़ आई हुई है. अब सबसे लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट मैगी के साथ हुआ है.

अब मैगी के फ्लेवर वाली आइसक्रीम बनाई जा रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @foodb_unk नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, ‘मैगी आइसक्रीम.’

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले मैगी को आइसक्रीम रोलर प्लेट पर डाला जाता है. इस पर दूध डाला जाता है. इसके बाद रोल बनाए जाते हैं. फिर उन्हें सर्व करके उस पर चॉकलेट डाला जाता है.

वीडियो को देख लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. उनका कहना है कि मैगी के साथ ऐसा करके गलत किया गया है. इसका और आइसक्रीम का कोई कॉम्बिनेशन नहीं है.

हैरानी की बात ये है कि मैगी में दूध भी डाल दिया जाता है. फिर इसे प्लेट पर अच्छी तरह फैलाया जाता है. जिससे मैगी नूडल्स क्रीमी बन जाते हैं. आइसक्रीम के ऊपर कलरफुल टॉपिंग्स भी डाली जाती हैं. 

लोग इसे लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ‘अब बस यही देखना रह गया था.’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या वाकई में उन्होंने पकने के बाद भी मैगी आइसक्रीम बनाई है?’ तीसरे यूजर का कहना है, ‘दुर्भाग्य से शिक्षित लोग इस तरह के खाने के प्रमुख ग्राहक हैं.’

इससे पहले तंदूरी चिकन आइसक्रीम आई थी. पिछले साल, एक ट्विटर वीडियो में एक शख्स को आइसक्रीम प्लेट पर कटा हुआ तंदूरी चिकन रखते हुए दिखाया गया था.

दिलचस्प ये कि उसके बाद वो शख्स उसमें एक कप दूध और दूसरी सामग्री मिलाता है. फिर उस पर चॉकलेट चिप्स और सॉस डाल देता है. आखिर में वो उसका रोल बनाता है.

बहरहाल इस बात में कोई शक नहीं है कि आए दिन फ्यूजन के नाम पर हम सब की पसंदीदा मैगी शोषण का शिकार हो रही है. इस शोषण के खिलाफ हमें क्या कदम उठाने चाहिए कमेंट में जरूर बताएं.

#आइसकरम #डल #फरMaggi #सग #हआ #भषण #अतयचर #गसस #स #आग #बबल #ह #मग #लवरस