FeaturedGlobal

‘ओवैसी भाई हैं नकली मुसलमान…’, बीजेपी उम्मीदवार T राजा सिंह ने AIMIM पर साधा निशाना

तेलंगाना में विधानसभा चुनावों की घड़ी नजदीक आ गई है. इसी के साथ राज्य में अल्पसंख्यकों को लेकर सियासत तेज होती जा रही है. गोशामहल से भाजपा के उम्मीदवार टी राजा सिंह ने ओवैसी भाइयों को डुप्लीकेट मुसलमान बताया है. इससे पहले कांग्रेस ने एआईएमआईएम प्रमुख पर निशाना साधा था. वहीं ओवैसी ने भी सोमवार को कांग्रेस पर हमला बोला. अब बीजेपी ने कांग्रेस और एआईएमआईएम दोनों को घेरा है. 

‘आजतक’ से हुई विशेष बातचीत में बीजेपी के गोशामहल उम्मीदवार टी. राजा सिंह ने कहा कि, ‘मैं एक बात पर ध्यान दे रहा हूं, 2018 में एआईएमआईएम ने अल्पसंख्यक वोट टीआरएस (अब बीआरएस) को बेच दिए थे और उससे पहले उन्होंने इसे कांग्रेस को बेच दिया था. असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन औवेसी डुप्लीकेट मुसलमान हैं.
 

मैं अपने गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र में हर समुदाय के लिए काम करता हूं. गोशामहल से चुनाव लड़ना उनका लक्ष्य था, लेकिन हो सकता है कि उन्होंने अल्पसंख्यक वोटों को 30 करोड़ से 35 करोड़ रुपये की कीमत पर बीआरएस पार्टी को बेच दिया, यही कारण है कि उनके पास गोशामहल से कोई उम्मीदवार नहीं है.

इससे पहले, 12 नवंबर को तेलंगाना कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने ओवैसी के कपड़ों पर कमेंट किया था. रेड्डी ने एक सभा के दौरान कहा कि, ओवैसी शेरवानी के नीचे खाकी निक्कर पहनते हैं. रेड्डी ने आरोप लगाया कि, ओवैसी और भाजपा मिले हुए हैं. हमें राज्य से दोनों को हटाना है. AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को इस पर पलटवार किया. उन्होंने कहा- कांग्रेस की हमारी दाढ़ी और कपड़ों पर कमेंट करने की आदत है.

रेड्डी खुद RSS से आए हैं. उनका रिमोट कंट्रोल मोहन भागवत के पास है. ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस हताशा में है. तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी आरएसएस से हैं. आप (कांग्रेस) ‘मिया भाई’ के पीछे क्यों पड़े हैं? उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यालय यानी गांधी भवन तो खुद मोहन भागवत और नरेंद्र मोदी के नियंत्रण में है.

#ओवस #भई #ह #नकल #मसलमन #बजप #उममदवर #रज #सह #न #AIMIM #पर #सध #नशन