कानपुर में तेज रफ्तार कार पुल से उछलकर नीचे गिरी, एक युवक की मौत… 2 की हालत गंभीर

0
5

उत्तर प्रदेश के कानपुर में तेज रफ्तार कार फ्लाइओवर से सीधे नीचे सड़क पर आ गिरी. इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोगों की हालत काफी गंभीर है. इस दौरान कार ने हाईवे किनारे चल रहे एक युवक को भी धक्का मार दिया. इस कारण वह भी घायल हो गया है. 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अचानक से ऊपर हाईवे से कार किसी खिलौने की तरह नीचे आ गिरी. इस वजह से पूरी कार चिपटी हो गई थी. किसी तरह इसके अंदर सवार लोगों को बाहर निकाला गया. कार में तीन लोग सवार थे. इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं दो लोगों की हालत भी काफी गंभीर थी. दोनों को तुरंत पास के अस्पताल में भेजा गया. 

ट्रक से बचने के चक्कर में पुल से नीचे जा गिरी कार
नेशनल हाईवे पर दुर्घटना में घायल हुए मोहित ने बताया कि कार काफी तेज रफ्तार से आ रही थी. एक ट्रक से बचने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और सीधे फ्लाइओवर से नीचे जा गिरी. इस दौरान कार मोहित भी कार की चपेट में आ गया था. इस वजह से वह भी घायल हो गया. 

तीन बार पलटकर सीधी हो गई कार
बताया जाता है कि पुल से नीचे गिरने के बाद कार दो बार पलटी मारकर भी सीधी खड़ी हो गई. कार की छत पूरी तरह से चिपटी हो गई थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अंदर बैठे तीनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे. तुरंत वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और किसी तरह कार के अंदर से सवारियों को निकाला गया. इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गए. कार सवार तीन लोगों में से एक की मौत हो चुकी थी. 

#कनपर #म #तज #रफतर #कर #पल #स #उछलकर #नच #गर #एक #यवक #क #मत #क #हलत #गभर