FeaturedGlobal

कार में शराब पीने को लेकर हुआ विवाद, आगरा के हेड कांस्टेबल ने इटावा पुलिस के साथ की मारपीट

उत्तर प्रदेश के इटावा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पुलिस ही पुलिस से भिड़ गई. एक घटना थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत भरथना चौराहे के आगे हाईवे पुल के नीचे हुई. बताया जा रहा है कि यहां आगरा के सदर थाने में तैनात रहा लाइन हाजिर हेड कांस्टेबल अपने तीन साथियों के साथ गाड़ी में शराब पी रहा था. 

इटावा पुलिस से भिड़ा आगरा पुलिस का सिपाही

तभी थाना फ्रेंड्स कॉलोनी की फेंटम मोबाइल की गाड़ी मौके पर पहुंची और शराब पी रहे युवकों से पूछताछ शुरू की. इस दौरान शराब पी रहे हेड कांस्टेबल पंकज यादव ने अपने साथियों के साथ इटावा पुलिस से झगड़ने लगा और बात मारपीट तक पहुंच गई.

कार में शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद

इसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की गंभीरता को देखते हुए शराब पीकर झगड़ रहे हेड कांस्टेबल और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया. 

इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आगरा में नियुक्त हेड कांस्टेबल शराब पीने की शिकायत मिली थी. जिसकी सूचना पर  फ्रेंड्स कॉलोनी की फेंटम मोबाइल टीम गई हुई थी.

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार 

शराब पी रहे युवकों से जब पूछताछ की तो मिसबिहेव करने लगे. फैंटम टीम के साथ भी बदसलूकी की गई. इसके अलावा कोतवाल के साथ भी शराब के नशे में अभद्रता की, इसके इसके आधार पर चारों लोगों के खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया है, विधिक कार्रवाई करके तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

#कर #म #शरब #पन #क #लकर #हआ #ववद #आगर #क #हड #कसटबल #न #इटव #पलस #क #सथ #क #मरपट