FeaturedGlobal

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन के काफिले की कार को पिकअप ने मारी टक्कर, ड्राइवर मौके से फरार

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की काफिले की कार हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि काफिले की कार को सामने से आ रहे पिकअप ने टक्कर मार दी.

यह घटना उत्तर प्रदेश के फतेहपुर की है. ये हादसा तब हुआ जब केंद्रीय मंत्री एक जनसभा से लौट रही थीं. उनकी ये जनसभा असोथर में थी. यहां थाना असोथर के बनपुरवा मोड़ पर मंत्री के काफिले की कार को सामने से आ रहे पिकअप ने टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद पिकअप ड्राइवर मौके से फरार हो गया. इस हादसे में दारोगा और एक पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए.

पिछले साल भी हुआ था हादसा

पिछले साल भी मार्च में केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की कार एक ट्रक से टकरा गई थी. ये हादसा कर्नाटक के विजयपुरा में हुआ था. इस हादसे में साध्वी निरंजन और कार ड्राइवर को मामूली चोटें आई थीं. इस हादसे में मंत्री की गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था.

7 साल पहले कानपुर में भी हुआ था एक्सीडेंट

जुलाई 2017 में भी साध्वी निरंजन एक हादसे में बाल-बाल बची थीं. तब वो लखनऊ से दिल्ली जा रही थीं. लेकिन रास्ते में ही कानपुर के पनकी में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था. उनकी कार सामने से आ रही एक कार से टकरा गई थी. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि मंत्री की कार पलटते-पलटते बच गई थी.

#कदरय #मतर #सधव #नरजन #क #कफल #क #कर #क #पकअप #न #मर #टककर #डरइवर #मक #स #फरर