गैंगस्टर आनंदपाल के बाद काला जठेड़ी पर क्यों आया दिल लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का दिल, देखें एक्सक्लूसिव Interview

0
34

कुख्यात गैंगस्टर की दुल्हन लेडी डॉन अनुराधा चौधरी को जुर्म की दुनिया में मैडम मिंज के नाम से जाना जाता है. अनुराधा चौधरी राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के गिरोह से जुड़ी हुई थी. अनुराधा का 15 साल का आपराधिक इतिहास है. वह 12 मार्च को कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी से शादी करने जा रही हैं. 

इस शादी पर 4 राज्यों की पुलिस और सेंट्रल एजेंसी की नजर होगी. इस शादी पर संदीप उर्फ काला जठेड़ी के विरोधी गैंग की भी नजर है. संदीप उर्फ काला जेठड़ी पर 7 लाख रुपये का इनाम था. फिलहाल वह तिहाड़ जेल में बंद है. ये खास शादी सुर्खियों में बनी हुई है. इस दौरान अनुराधा ने ‘आजतक’ से एक्सक्लूसिव बातचीत की.

यह भी पढ़ें- शादी की तैयारी पूरी, अब दूल्हे का इंतजार… गैंगस्टर काला जठेड़ी की मंगेतर अनुराधा चौधरी ने बताया पूरा कार्यक्रम

उन्होंने बताया कि जिस भी हालात में हम मिले और. वो भी इन चीजों को छोड़ना चाहते थे और मैं भी. तो लगा कि हम मिलकर एक दूसरे को सपोर्ट कर इन चीजों को छोड़ सकते हैं. बाहर निकल सकते हैं. दोबारा मेन स्ट्रीम में आ सकते हैं. इसलिए हमने तय किया एक साथ हमसफर बनकर आगे बढ़ते हैं. 

देखिए इंटव्यू का पूरा वीडियो…

काला जठेड़ी से जुड़ना ऊपर वाले की मर्जी… 

आनंदपाल के बाद जब सेकंड टाइम काला जठेड़ी से जुड़ना हुआ, तो वह ऊपर वाले की मर्जी थी. क्योंकि एक ऐसा मेरे पर मुकदमा लगा था, जो पूरी तरह से फेक था. उसमें कोई मतलब नहीं था. उसमें राजस्थान पुलिस का एक ऑफिसर भी शामिल था. तो मुझे लगा कि ऊपर वाले का इंडिकेशन रहा है. 

फिर चीजें ऐसी हुईं कि हम मिले और हम लोगों ने बहुत सी चीजें शेयर की. हमारा पास्ट और फ्यूचर… हमारी जो चाहतें थीं कि हम इन चीजों से बाहर निकलें. हम इन चीजों से ऊभ चुके थे. तो वो चीजें ऐसी थीं कि उनका मिक्सचर हमारे दिमाग में शादी के रूप में बाहर आया… और हमने तय किया कि हम लोग एक साथ आगे बढ़ते हैं. 

मेन स्ट्रीम में आने के लिए करना पड़ेगा बहुत स्ट्रगल

शुरुआत से जब पकड़े गए, तो उस टाइम से थॉट था कि मेन स्ट्रीम में आने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ेगा. संदीप का स्ट्रगल अंदर होगा और मेरा स्ट्रगल बाहर कहीं ज्यादा हुआ. क्योंकि लोग भी सवाल पूछते हैं और फैमिली वाले भी क्वेश्चन मार्क लगाते हैं. मीडिया भी कुछ भी पब्लिश करता है. तो उन सब को रोकने के लिए… और जो कहते हैं कि समाज की गाइडलाइन्स बनाई हैं… तो वे जरूरी थे. 

ये पहले से तय था. सात फेरे हमने पहले भी लिए हैं, लेकिन अब अकॉर्डिंग टु लॉ हम सात फेरे लेने जा रहे हैं. उसके बाद में गृह प्रवेश करने जा रहे हैं. 16 साल बाद संदीप अपने घर में वापसी करेंगे. भले ही वह कुछ टाइम के लिए ही सही, लेकिन मुझे लगता है कि वो भगवान का आशीर्वाद या इशारा है कि हम दोबारा इस दुनिया में लौटें और सब चीजों को छोड़ दें…

#गगसटर #आनदपल #क #बद #कल #जठड #पर #कय #आय #दल #लड #डन #अनरध #चधर #क #दल #दख #एकसकलसव #Interview