ग्रेटर नोएडा: हाईराइज सोसाइटी की 19वीं मंजिल से गिरकर घरेलू सहायिका की मौत, हत्या की आशंका

0
5

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौरसिटी दो की VVIP सोसायटी में काम करने वाले एक युवती की संदिग्ध परिस्तिथियों में 19वे मंजिल से गिरकर मौत हो गई. इस घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. 

सोसायटी में काम करने वाली अन्य महिलाओं में मौके पर पहुंचकर हंगामा किया और रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया. मृतका की पहचान गाजियाबाद निवासी आंचल के रूप में हुई है. पुलिस सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. जिसमें दिखाई दे रहा है कि लड़की 19वें फ्लोर पर जाती हुई दिखाई दे रही है.

19वीं मंजिल से गिरकर युवती की मौत

सोसायटी में काम करने वाली अन्य महिलाओं ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. इस घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया. एडीसीपी ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के वीवीआइपी होम्स में मेड द्वारा सुसाइड करने की सूचना प्राप्त हुई.

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

जानकारी मिलने के बाद तुरंत ही स्थानीय पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने सीसीटीवी चेक किया तो पता चला की लड़की 8 बजकर 13 मिनट पर सोसायटी के अंदर दाखिल हुई थी. उसके बाद 9 बजकर 13 मिनट पर उसने फोन पर किसी से बात की. उसके बाद 9 बजकर 14 मिनट पर उसके गिरने की सूचना मिली. मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
 

#गरटर #नएड #हईरइज #ससइट #क #19व #मजल #स #गरकर #घरल #सहयक #क #मत #हतय #क #आशक