FeaturedGlobal

‘घर में रहना है तो मेरे पिता के साथ भी संबंध बनाने होंगे…’, पति की शर्मनाक शर्त

कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता 7 जन्मों का होता है. 7 फेरे लेते समय पति वादा करता है कि सुख-दुख में उसकी सुरक्षा करेगा.  मगर, यूपी के कानपुर में एक पति ने पत्नी के सामने शर्मनाक शर्त रख दी. उसके शब्द सुनकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई. महिला के साथ ही उसके पिता ने भी दामाद पर आरोप लगाए हैं.

मामला कानपुर के हरबंस मोहाल का है. यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने 3 साल पहले बेटी की शादी कोतवाली के रहने वाले एक ज्वेलर्स से की थी. उसकी सराफा की दुकान है. शादी के बाद महिला ने बच्चे को जन्म दिया. अब वो 18 महीने का है. 

‘वो घरवालों के सामने ही अश्लील हरकतें करने को कहता है’

पुलिस कमिश्नर के यहां पहुंचकर महिला ने बताया, पति ने मुझे घर से निकाल दिया है. साथ ही बच्चे को भी छीन लिया है. वो शर्त रख रहा है, अगर तुम्हें घर में रहना है तो मेरे पिता के साथ भी संबंध बनाने होंगे. वो घरवालों के सामने ही मुझसे अश्लील हरकतें करने को कहता है.

‘मेरा दामाद बेटी के सामने शर्मनाक शर्तें रखता है’

वहीं महिला के पिता ने पुलिस को बताया, बेटी की शादी में 10 लाख रुपये दिए थे. मगर, मेरा दामाद बेटी के सामने शर्मनाक शर्तें रखता है. उसको परेशान करता है और मारता पीटता है. इस मामले में एडीसीपी अमित सिंह का कहना है महिला ने शिकायत दी है. संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. आरोपी की चौक सराफा बाजार में ज्वेलर्स की दुकान है. उसके घर में उसकी मां और पिता रहता है. 

#घर #म #रहन #ह #त #मर #पत #क #सथ #भ #सबध #बनन #हग #पत #क #शरमनक #शरत