ठेले पर बिकती सूखी मैगी का Video वायरल, लोग बोले- धूल का स्वाद मुफ्त है क्या?

0
14

लाइक्स, कमेंट और शेयर के इस दौर में संभव सब है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसने चर्चाओं का बाजार गर्म किया और लोग बहस में पड़ गए हैं. वीडियो एक बाजार का है जहां एक ठेले वाला अपने ठेले पर कुचले हुए सूखे मैगी नूडल्स बेचता नजर आ रहा है. ठेले पर इस तरह सूखी मैगी बिकते देख सोशल मीडिया यूजर्स टेंशन में आ गए हैं. यूजर्स इस बात को मानने को तैयार ही नहीं हैं कि मैगी को इस तरह भी बेचा जा सकता है.

वायरल हो रहे वीडियो में, ठेले वाला भीड़ के बीच अपनी गाड़ी को धकेलते हुए, मैगी के कुछ हिस्सों को टेस्टमेकर पैकेट के साथ पॉलिथीन बैग में पैक करने से पहले तौलने के लिए रुकते हुए देखा जा सकता है. ‘चटोरे_ब्रूदर्स’ द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में मैगी और पास्ता के खुले पैकेट बेचने के इस अपरंपरागत तरीके को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया है.

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल पैदा की है, इंटरनेट पर तमाम यूजर्स हैं जो इस वीडियो को देखने के बाद मान रहे हैं कि ठेले पर ‘एक्सपायर्ड’ मैगी बेची जा रही है. वहीं कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने साफ़ सफाई को मुद्दा बनाया है. 

ऐसे यूजर्स यही मान रहे हैं कि ठेले पर इस तरह  सूखी मैगी खरीदने के बाद धूल का स्वाद मुफ्त मिलेगा. पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 42 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स मैगी बेचे जाने के इस आईडिया आलोचना कर रहे हैं और मैगी के खराब होने का दावा कर रहे हैं.

आलोचना के इतर इस वीडियो पर ऐसे भी कमेंट आए जिनमें लोग ठेले पर सूखी मैगी बेचे जाने के पक्ष में दिखे. यूजर्स ने नेस्ले का हवाला देते हुए ये तक कहा कि कभी एक्सपायर नहीं होती. साथ ही ये भी कहा गया कि एक्सपायर्ड मैगी खाने से आप बीमार नहीं पड़ेंगे. फर्क सिर्फ इतना होगा कि मसाले पुराने हो जाने के कारण स्वाद कम हो जाएगा.

खैर, क्योंकि भारत जैसे देश में एक डिश के रूप में मैगी इमोशन है. इसलिए वो शायद इस बात को नहीं पचा पा रहे हैं कि मैगी को ठेले पर रखकर इस तरह भी बेचा जा सकता है. मैगी के इस वायरल वीडियो पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट में जरूर बताएं.



#ठल #पर #बकत #सख #मग #क #Video #वयरल #लग #बल #धल #क #सवद #मफत #ह #कय