FeaturedGlobal

दिल्ली में आठ साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या, ऐसे पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

बाहरी दिल्ली के बवाना इलाके से तीन पहले अगवा किए गए आठ वर्षीय मासूम बच्चे की लाश पुलिस ने बरामद कर ली. दरअसल, उस बच्चे का अपहरण करने और बाद में उसकी हत्या करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसी की निशानदेही पर बच्चे की लाश बरामद की गई है.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने इस केस के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 8 साल का मासूम बच्चा अचानक 26 फरवरी अपने घर से लापता हो गया था. तभी से उसके घर वाले उसे तलाश कर रहे थे. पीड़ित परिवार ने पुलिस को इस बारे में शिकायत दर्ज कराई थी. 

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि बच्चे के पड़ोस में रहने वाला गयासुद्दीन नाम का एक शख्स भी अपने घर पर मौजूद नहीं था. वह इलाके में एलपीजी सिलेंडर डिलीवरी मैन के रूप में काम करता है. इसी बात से उस पर पुलिस का शक गहरा गया.

पुलिस ने 54 वर्षीय गयासुद्दीन को तलाश करने का फैसला किया. और इस काम के लिए एक अलग टीम का गठन किया गया. इसी दौरान पुलिस को उसकी लोकेशन पंजाब के लुधियाना में मिली. इसी के आधार पर पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी गयासुद्दीन ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने बच्चे को अगवा करके उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश को बवाना में डीएसआईआईडीसी के जंगली इलाके में फेंक दिया था. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर ही जंगल से बच्चे की लाश बरामद कर ली. अब पुलिस बच्चे की हत्या के सही कारण का पता लगाने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

#दलल #म #आठ #सल #क #मसम #क #अपहरण #क #बद #हतय #ऐस #पलस #क #हतथ #चढ #आरप