FeaturedGlobal

नीचे से ट्रेन गुजर रही थी, ऊपर से आकर गिरी ब्रिज जंप कर बेकाबू हुई कार, 3 मौतें

महाराष्ट्र में एक बड़ा सड़क-रेल हादसा सामने आया है. हादसा मंगलवार सुबह हुआ, जिसमें एक कार पुल से गिर गई और नीचे से गुजर रही मालगाड़ी पर जा गिरी. पनवेल पुलिस ने दुर्घटना के बारे में जानकारी दी है. पुलिस के मुताबिक, घटना सुबह 3.30 से 4 बजे के बीच हुई जब कार फोर-लेन मुंबई-पनवेल रोड पर नेरल की ओर जा रही थी.

पनवेल पुलिस स्टेशन के कर्मियों ने कहा कि मृतकों की पहचान धर्मानंद गायकवाड़ (41) और उनके चचेरे भाई मंगेश जाधव (46) और नितिन जाधव (48) के रूप में की गई है.

सुबह साढ़े तीन बजे हुई घटना
जानकारी के मुताबिक, कर्जत और पनवेल रेलवे स्टेशनों के बीच मंगलवार सुबह एक कार पुल से चलती मालगाड़ी पर गिर गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए. पनवेल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना सुबह 3.30 से 4 बजे के बीच हुई जब कार मुंबई-पनवेल राजमार्ग पर नेरल की ओर जा रही थी.

रामदास अठावले ने जताया शोक
पुलिस के अनुसार, गायकवाड़ रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले समूह) के कार्यकर्ता थे. आरपीआई प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मौतों पर शोक व्यक्त किया और घटना की जांच की मांग की. 

कार गिरने से अलग हो गए मालगाड़ी के डिब्बे
वहीं, इस घटना को लेकर मध्य रेलवे (सीआर) के जनसंपर्क निदेशक डॉ. शिवराज मानसपुरे ने कहा कि मालगाड़ी पनवेल से रायगढ़ जिले के कर्जत की ओर जा रही थी और घटना के कारण इसके कुछ डिब्बे अलग हो गए. उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारण सीआर राजमार्ग का पनवेल-कर्जत मार्ग तड़के 3.43 बजे से सुबह 7.32 बजे तक बंद रहा. उन्होंने कहा कि घटना के कारण केवल हुबली-दादर एक्सप्रेस (17317) को कर्जत-कल्याण मार्ग से परिवर्तित किया गया था.

#नच #स #टरन #गजर #रह #थ #ऊपर #स #आकर #गर #बरज #जप #कर #बकब #हई #कर #मत