नोएडा सिटी सेंटर के पास डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आग, मौके पर 15 दमकल गाड़ियां, बुझाने में लगेंगे 3-4 घंटे

0
6

होली के दिन नोएडा से आग लगने की खबर आ रही है. नोएडा सिटी सेंटर के पास हॉर्टिकल्चर डंपिंग यार्ड में आग लग गई. फायर टेंडर की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. सीएफओ प्रदीप कुमार ने कहा कि शाम 6 बजे आग लगने की सूचना मिली. आग काफी बड़ी है. फायर टेंडर की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि 3 से 4 घंटों में आग पर काबू पा लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: MP Ujjain News: उज्जैन के महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान गर्भगृह में लगी आग, कई पुजारी झुलसे

सोशल मीडिया पर लोगों ने आग का वीडियो शेयर किया. लोगों ने दावा किया कि गंदगी की सफाई के लिए वहां मौजूद कूड़े के ढेर में आग लगाई गई थी, जो पूरे डंपिंग यार्ड तक फैल गई. यूजर्स ने इसको लेकर कूड़े उठाने वाली एजेंसियों की भी आलोचना की, जो कथित रूप से कचड़े को साफ करने के लिए आग लगाया करते हैं.

दिल्ली में भी लगी भीषण आग

होली के दिन राजधानी दिल्ली में भी आग की घटना सामने आई है. दिल्ली के बुद्धपुर अलीपुर इलाके में एक तेल गोदाम में सोमवार की सुबह भीषण आग लग गई. हालांकि, इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है. समय रहते इमारत के अंदर मौजूद लोग बाहर निकलने में कामयाब रहे. आशंका है कि यहां आग शॉर्ट सर्किट से लगी थी.

यह भी पढ़ें: विशेष: गोलियों से छलनी..आग में झुलसे…रूस में हुए आतंकी हमले में दर्दनाक मौतों का मंजर

दिल्ली फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक, आग सुबह 6:15 बजे लगी थी, जिसके बाद 34 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया था. हालांकि, जब तक दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचती और आग बुझाने की कोशिश करती, आग तेल गोदाम में भीतर तक फैल गई थी. आग इतनी भीषण थी कि पास की इमारत तक में आग जा पहुंची. 



#नएड #सट #सटर #क #पस #डपग #यरड #म #लग #भषण #आग #मक #पर #दमकल #गडय #बझन #म #लगग #घट