पति को प्रेमिका संग रंगे हाथों पकड़ा, भड़की पत्नी ने दोनों की चप्पलों से कर दी धुनाई

0
13

MP News: सतना जिले के सिविल लाइन थाना के पतेरी इलाके में पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया. हाई वोल्टेज ड्रामे के दौरान पुलिसकर्मियों की मौजूदगी रही. महिला अपने मायकेवालों और पुलिसकर्मियों के साथ एक घर के अंदर पहुंची और अपने पति की चप्पलों से पिटाई करने लगी. इस दौरान महिला ने पति के साथ मौजूद एक अन्य महिला को भी पीटा. 

मारपीट करने वाली महिला का आरोप है कि उसके पति के किसी अन्य महिला के साथ रिश्ते हैं और वह उसे तलाक देने के फिराक में है. वह पीड़ित थी और लम्बे समय से पति और उसके प्रेमिका की रेकी कर सबूत इकट्ठे कर रही थी. आखिरकार पति की प्रेमिका को रंगे हाथों पकड़ लिया. 

महिला ने आग बबूला होकर न सिर्फ पति की चप्पलों से पिटाई की, बल्कि उसकी प्रेमिका को भी बुरी तरह पीटा. मारपीट का वीडियो पीड़ित महिला के परिवारवालों ने बनाया, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखें Video:-

वहीं, इस घटना के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने देर सबेर बीच बचाव  किया और अब मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
 
मारपीट करने वाली महिला ने बताया, मेरे पति तीन साल से मुझे मायके से लेकर नहीं आ रहे थे. वह मुझे ससुराल लेकर नहीं आए तो मैंने अपने बच्चे का एडमिशन उज्जैन में करवा दिया था. अब मैं एक साल बाद खुद अपनी मर्जी से आई तो पति आए दिन यही बोलता था कि क्यों आई है? यहां से चली वापस मायके. मतलब मुझे भागना ही चाहता था और छोटी छोटी बातों पर लड़ता रहता था. तब फिर मैंने रात को फोन कॉल पर पति को किसी से बात करते हुए सुना. मुझे शक हुआ मैंने जांच पड़ताल शुरू की. 

सतना में रेकी की तब पता चला कि एक औरत से फंसा हुआ है. इसीलिए मुझ पर तलाक के लिए दबाव डालता है. मां बहन की गंदी-गंदी गालियां देता है. जब मेरे मायकेवालों ने पता किया तो सतना में मेरा पति और उसकी प्रेमिका दोनों रंगे हाथों पकड़े गए. हमने बहुत बार पीछा किया. कम से कम पति की छह सात वीडियो हमने बना रखी हैं. बस, सबूत का इंतजार था. आखिरकार  पुलिस की मदद से दोनों को पकड़ लिया है. 

#पत #क #परमक #सग #रग #हथ #पकड #भडक #पतन #न #दन #क #चपपल #स #कर #द #धनई