FeaturedGlobal

पहले लड़की को शादी का झांसा, फिर किया गलत काम; घर में बात चली तो मुकर गया लड़का

उत्तर प्रदेश के बांदा में दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. अब शादी करने से मुकर रहा है. पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ थाना में शिकायत की. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है. 

गिरवां थाना के एक गांव का यह मामला है. जहां बिसंडा थाना इलाके की रहने वाली युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी रिश्तेदारी में गई थी. जहां रिश्ते के एक युवक ने शादी का झांसा देकर गलत काम किया. 

परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए. इसके बाद बातचीत की गई तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया. जिससे लड़की की ज़िंदगी बर्बाद हो गई. आरोपी युवक ने अपनी ममेरी बहन के साथ घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

SHO संदीप तिवारी ने ‘आजतक’ को बताया कि लड़की को मेडिकल कराया जा रहा है. उसके बयान कोर्ट में दर्ज कराए जाएंगे. साथ ही आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाही की जा रही है.

एसएचओ ने बताया कि एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ गलत काम करने की शिकायत की है. जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए आईपीसी की धारा 376 में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. लड़की को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. आरोपी युवक उनके रिश्तेदार का लड़का है.

#पहल #लडक #क #शद #क #झस #फर #कय #गलत #कम #घर #म #बत #चल #त #मकर #गय #लडक