महिला डॉक्टर से किया शादी का वादा, फिर बनाए आपत्तिजनक वीडियो, बेटी से भी घिनौनी हरकत, गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

0
16

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शख्स ने महिला डॉक्टर के साथ पहले शादी करने का वादा किया और इस बहाने उसका यौन शोषण किया और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उससे रुपये भी वसूले. पीड़ित महिला डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने रविवार को बताया कि 32 वर्षीय महिला डॉक्टर टीला मोड़ थाना इलाके में अपना क्लीनिक चलाती है. उसने आरोप लगाया कि 42 साल के एक शख्स ने उसके साथ बलात्कार किया.  

शालीमार गार्डन के एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि सुनील दो साल पहले महिला के क्लीनिक पर आया था और उससे दोस्ती की थी. महिला ने शनिवार को पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि सुनील ने उससे शादी करने का वादा किया था. महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत का हवाला देते हुए एसीपी ने बताया कि इस बहाने सुनील ने उसका यौन और आर्थिक शोषण किया.  

इस दौरान उसने कुछ वीडियो बनाए और आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींचीं. पुलिस ने बताया कि उसने कई बार डॉक्टर को उसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. 

क्या था पूरा मामला?

शनिवार की रात सुनील उसके फ्लैट पर पहुंचा और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जब महिला की बेटी ने उसका विरोध किया तो उसने उसके साथ भी छेड़छाड़ की और पिटाई की. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार को बागपत जिले के भेड़ापुर ग्राम प्रधान के पति सुनील को गिरफ्तार कर लिया.  

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा), 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से आपराधिक बल का हमला) और POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

#महल #डकटर #स #कय #शद #क #वद #फर #बनए #आपततजनक #वडय #बट #स #भ #घनन #हरकत #गजयबद #पलस #न #आरप #क #कय #गरफतर