मुजफ्फरनगर में DJ पर डांस को लेकर बारातियों में मारपीट, कई लोग घायल

0
24

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें कुछ लोग जमकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं भी बीच बचाव करते दिखाई पड़ रही है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष रिश्तेदार हैं. विवाद करने वाले शख्स से पूछताछ की जा रही है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

दरअसल, सोमवार को चरथावल थाना क्षेत्र के नगला राई गांव में पास ही के गांव अलावलपुर से बारात आई थी. इसी दौरान डीजे पर डांस को लेकर बारातियों में विवाद हो गया. इसके बाद बारातियों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान कुछ लोगों वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो सामने आते ही पुलिस भी हरकत में आ गई.

ये भी पढ़ें- डांस को लेकर भिड़े दो पक्षों के बाराती, पथराव के साथ चले लाठी-डंडे में दर्जनों घायल, VIDEO  

कुछ लोगों को हिरासत में लेकर की पूछताछ

इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और कार्रवाई की. बता दें कि इस घटना में कुछ लोगों को चोटें भी आई है, जिनको इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया.

सीओ सदर राजू सिंह राव ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें बारात में कुछ लोग आपस में विवाद करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच की गई, तो यह वीडियो थाना चरथावल के गांव नगला राई का है.

तहरीर मिलते ही की जाएगी कार्रवाई

सीओ ने आगे कहा, जांच में सामने आया है कि बाराती आपस में डीजे पर डांस कर रहे थे और डांस के दौरान उनमें आपस में विवाद हुआ. विवाद करने वाले पक्षकार आपस में रिश्तेदार हैं. विवाद करने वाले व्यक्तियों को थाने लाकर पूछताछ की गई है. तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

#मजफफरनगर #म #पर #डस #क #लकर #बरतय #म #मरपट #कई #लग #घयल