‘मेरी गर्लफ्रेंड से क्यों बात करता है…’, लड़के का सवाल, जवाब के बाद इलाके में फैल गई दहशत

0
26

‘मेरी गर्लफ्रेंड से तू क्यों बात करता है…’ सवाल के बाद जवाब को लेकर यूपी के कानपुर में दो लड़कों और उनके साथियों ने इलाके में दहशत फैला दी. सरेआम एक-दूसरे पर फायरिंग की. इस घटना में शामिल एक लड़के को पुलिस ने अरेस्ट किया है. उसने मुख्य आरोपियों को लेकर खुलासा किया है. उधर, वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 

दरअसल, कानपुर के चमनगंज थाना क्षेत्र में मोहम्मद अली पार्क है. यहां बुधवार देर रात दो पक्षों में झगड़ा हुआ था. इसमें एक लड़के ने दूसरे से कहा, ‘मेरी प्रेमिका से तू क्यों बात करता है’. इस पर जवाब मिला, ‘वो मेरी है’. बस इतनी सी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया. इसमें तीन राउंड फायरिंग हुई, जिससे इलाके में दहशत फैल गई. 

भीड़ का फायदा उठाकर सभी आरोपी भाग निकले

इसके बाद भीड़ का फायदा उठाकर सभी आरोपी भाग निकले थे. उधर, मामले की जानकारी मिलने पर एसीपी सीसामऊ के नेतृत्व में टीमें गठित की करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई. पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले. इसमें कुछ लड़के भागते हुए दिखाई दिए. 

‘एक लड़की से बातचीत के चक्कर में लड़ाई हुई’

इसके बाद पुलिस ने ओसामा, मुन्ना उर्फ अदनान और फरहान को दो अवैध तमंचे व कारतूस सहित पकड़ा. ओसामा ने पुलिस को बताया कि एक लड़की से बातचीत के चक्कर में दोनों लड़कों के बीच लड़ाई हुई थी. उसी में फायरिंग भी हुई.

‘मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा’

डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने खुलासा करते हुए बताया कि ये तीनों चमनगंज क्षेत्र के रहने वाले हैं. जांच और पूछताछ में पता चला है कि हातिफ और ताहा नाम के दो युवकों का एक ही युवती से लव अफेयर है. इसके चलते ये घटना हुई थी. दोनों मुख्य आरोपी फरार हैं. जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

#मर #गरलफरड #स #कय #बत #करत #ह #लडक #क #सवल #जवब #क #बद #इलक #म #फल #गई #दहशत