FeaturedGlobal

राजनीतिक कटुता भुलाकर दिवाली पर एकजुट हुआ पवार परिवार, चाचा शरद से मिलने पहुंचे अजित पवार

दिवाली पर शरद पवार का पूरा कुनवा एकजुट दिखा. पवार परिवार ने बारामती में एक साथ दिवाली मनाई. इस दौरान अजित पवार अपने परिवार समेत शरद पवार से मिलने पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच एक हफ्ते में यह दूसरी मुलाकात है. 

दरअसल, इसी साल जुलाई में अजित पवार ने शरद पवार से बगावत कर दी थी. वे 8 विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार में शामिल हो गए थे. अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी. जबकि 8 विधायकों को मंत्रिपद की शपथ दिलाई गई थी. इतना ही नहीं अजित पवार ने दावा किया था कि उनके पास 40 एनसीपी विधायकों का समर्थन है. इसके बाद अजित और शरद पवार एक दूसरे पर निशाना साधते भी नजर आए थे. हालांकि, इसके बाद दोनों नेताओं के बीच मुलाकातों का दौर जारी रहा.

अजित पवार मंगलवार शाम शरद पवार से मिलने पहुंचे. यह चाचा भतीजे के बीच हफ्ते में दूसरी मुलाकात है. बताया जा रहा है कि दिवाली पड़वा पर अजित पवार का पूरा परिवार शरद पवार से आशीर्वाद लेने गोविंद बाग पहुंचा. करीब 3 घंटे तक अजित पवार का पूरा परिवार शरद पवार के गोविंदबाग निवास पर मौजूद रहा. एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने इस परिवारिक समारोह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कीं. 

दरअसल, शरद पवार का पूरा परिवार दिवाली पर बारामती में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होता है. हालांकि, एनसीपी में फूट के बाद दिवाली कार्यक्रम में अजित पवार शामिल होंगे या नहीं, इसकी खूब चर्चा थी. हालांकि, अजित पवार ने चार दिन पहले कहा था कि तबीयत खराब होने के कारण इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे. अजित पवार अपनी मां आशाताई पवार पत्नी सुनेत्रा पवार, बेटे पार्थ और जय पवार के साथ दिवाली कार्यक्रम में पहुंचे. इससे पहले 2 दिन पहले ही पुणे में शरद पवार के भाई प्रतापराव पवार के घर भी अजित समेत पूरा परिवार शामिल हुआ था. 

#रजनतक #कटत #भलकर #दवल #पर #एकजट #हआ #पवर #परवर #चच #शरद #स #मलन #पहच #अजत #पवर