FeaturedGlobal

लाल किला मैदान में गिरा रावण का पुतला, कंगना रनौत को करना है दहन

दिल्ली के लाल किला ग्राउंड में 24 अक्टूबर की शाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पहुंचने से पहले ही रावण का पुतला गिर पड़ा. कंगना, दिल्ली के उपराज्यपाल श्री विनय कुमार सक्सेना, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संग रावण, कुंभकरण और मेघनाथ के पुतलों का दहन करने वाली थीं. इस मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

कंगना के आने से पहले गिरा पुतला

24 अक्टूबर की शाम दशहरे के खास मौके पर दिल्ली के लाल किला ग्राउंड में लव कुश रामलीला का आयोजन किया गया. यहां कंगना रनौत को रावण दहन के लिए आना था. लेकिन लगता है कि उनके आने से पहले ही रावण ने एक्ट्रेस के आगे घुटने टेक दिए हैं. राम लीला मैदान से फोटोज सामने आई हैं, जिनमें आप रावण के पुतले को जमीन पर औंधे मुंह पड़ा देख सकते हैं.

लाल किला मैदान में गिरा रावण का पुतला

वीडियो शेयर कर दी थी जानकारी

सोमवार को कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी. इस वीडियो से उन्होंने खुद खबर दी थी कि वो दिल्ली के राम लीला मैदान में रावण दहन करने आने वाली हैं. यहां उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होते. वीडियो में कंगना ने कहा था, ‘नमस्ते दोस्तों… 24 अक्टूबर को मैं लाल किला स्थापित रामलीला में हिस्सा लेने आ रही हूं. मैं रावण का दहन भी करूंगी. बुराई पर अच्छाई की जीत स्थापित करने. तो इस रामलीला में हिस्सा लें. तो मिलते हैं 24 अक्टूबर को.’

पोस्ट के साथ कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा- लाल किले पर हर साल आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के 50 साल के इतिहास में यह पहली बार होगा, जब कोई महिला रावण के पुतले को आग लगाएगी. कंगना ने वीडियो में रावण के दहन की जानकारी देने के साथ दर्शकों से अपनी नई फिल्म ‘तेजस’ को सपोर्ट करने की भी अपील की थी. 

वैसे पिछले साल पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास ने दिल्ली आकर रावण का दहन किया था. कंगना की फिल्म ‘तेजस’ की बात करें तो इसमें वो एयर फोर्स की पायलट का रोल निभाती नजर आने वाली हैं, जो अपने देश के लिए कुछ भी कर सकती है. ‘तेजस’ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसे लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है.

#लल #कल #मदन #म #गर #रवण #क #पतल #कगन #रनत #क #करन #ह #दहन