FeaturedGlobal

वेलकम या टॉर्चर: इंदौर में BJP नेता के साथ स्वागत के नाम पर ये क्या कर बैठा समर्थक?

एमपी में चुनावी बिगुल बज चुका है. 17 नवंबर को वोटिंग होगी और 3 दिसंबर को इस बात का फैसला हो जाएगा कि कांग्रेस और भाजपा में से सत्ता की कमान किसके पास आएगी. नामांकन पत्र भरा जा चुका है, इसलिए प्रत्याशियों ने भी जनता से मिलना जुलना शुरू कर दिया है. इस चुनावी मौसम में नेताओं को अपने बीच पाकर जनता भी काफी खुश है. जगह जगह स्वागत सत्कार हो रहा है और ऐसा बहुत कुछ देखने को मिल रहा है जो हैरान करने वाला है. इसी क्रम में एक वीडियो इंदौर से वायरल हुआ है. यहां वार्ड नंबर 5 विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी महेंद्र हार्डिया का जमकर स्वागत किया गया.

कार्यकर्ता कितने खुश थे? इसका अंदाजा वायरल वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है जिसमें उन्हें मालाओं से जकड़ दिया गया. वीडियो में साफ़ दिख रहा था कि कार्यकर्यताओं के इस ‘अपनेपन’ ने महेंद्र हार्डिया तक को अचरज में डाल दिया था. 

वायरल वीडियो में महेंद्र हार्डिया को एक कुर्सी पर बैठाया गया है और इंदौर का ही एक व्यक्ति, जो अपने को गोल्ड मैन बताता है. उनका स्वागत करते हुए देखा जा सकता है.गोल्ड मैन बिना रुके उन्हें एक के बाद एक माला पहनाता है.

वीडियो देखें तो एक क्षण वो भी आता है जहां महेंद्र हार्डिया के ऊपर इतनी मालाएं डाल दी जाती हैं जिससे उन्हें बैठने तक में परेशानी होती दिख रही है. चूंकि वीडियो इंटरनेट पर वायरल है इसलिए इसपर एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

कुछ यूजर्स तो ऐसे भी हैं जो ये कह रहे हैं कि जिस इंसान के ऊपर फूल मालाओं का पहाड़ हो, यक़ीनन वो सांस भी नहीं ले पा रहा होगा. वीडियो के अंत में महिलाओं को महेंद्र हार्डिया की आरती करते हुए भी देखा जा सकता है. 



#वलकम #य #टरचर #इदर #म #BJP #नत #क #सथ #सवगत #क #नम #पर #य #कय #कर #बठ #समरथक