FeaturedGlobal

सपा नेता ने सीएम योगी को खून से लिखा लेटर, कहा- जौहर यूनिवर्सिटी को अपने अंडर में ले सरकार

सपा नेता आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी तंजीम फातिमा के जेल जाने के बाद जौहर यूनिवर्सिटी (Jauhar University) पर भी ग्रहण लगता दिखाई दे रहा है. उनकी अपनी पार्टी के ही नेता ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को खून से पत्र लिखकर जौहर यूनिवर्सिटी को सरकारी घोषित किए जाने की मांग की है. 

दरअसल, यूपी के रामपुर में समाजवादी पार्टी के जिला पंचायत सदस्य तकमील अहमद ने आजम खान के ड्रीम प्रोजेक्ट जौहर यूनिवर्सिटी और रामपुर पब्लिक स्कूल को सरकारी घोषित किए जाने की मांग की है. इस बाबत उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने खून से पत्र लिखकर मांग की है.

‘यूनिवर्सिटी और स्कूल को सरकार अपने अंडर में ले’

तकमील अहमद ने बताया कि वो समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के टिकट पर जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुए थे. आजम खान (Azam Khan), उनके परिवार और जौहर ट्रस्ट (Jauhar Trust) के खिलाफ कार्रवाई चल रही है. इसलिए हम चाहते हैं यूनिवर्सिटी और रामपुर पब्लिक स्कूल (Rampur Public School) को सरकार अपने अंडर में ले ले. 

‘मैं रामपुर के बच्चों की भविष्य की बात कर रहा हूं’

उन्होंने कहा, यह पार्टी का मामला नहीं है. मैं रामपुर के बच्चों की भविष्य की बात कर रहा हूं. अपने खून से यह खत लिखा है. रामपुर के अभिभावकों की भावनाएं लिखी हैं. मुख्यमंत्री महोदय से मांग की है कि जौहर यूनिवर्सिटी में जो सरकारी पैसा लगा था और रामपुर पब्लिक स्कूल में जो बच्चे पढ़ रहे थे, उनके भविष्य का ख्याल रखा जाए. 

‘जो बच्चे यूनिवर्सिटी पढ़ रहे हैं, उनके भविष्य का क्या होगा’

पहले उनके भविष्य को वरीयता दी जाए. किसी व्यक्ति विशेष की करनी का फल उनके (छात्र-छात्राओं) भविष्य को अंधकार में न लेकर जाए. सरकार उन बच्चों का भविष्य देखते हुए जौहर यूनिवर्सिटी और रामपुर पब्लिक स्कूल को सरकारी घोषित कर दे. जो बच्चे जौहर यूनिवर्सिटी पढ़ रहे हैं, उनके भविष्य का क्या होगा. 

#सप #नत #न #सएम #यग #क #खन #स #लख #लटर #कह #जहर #यनवरसट #क #अपन #अडर #म #ल #सरकर