सिनेमा हॉल में मूवी देख रहे थे दर्शक… अचानक शुरू हो गया हंगामा, जानिए क्या है मामला

0
32

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक थिएटर के अंदर दर्शक पर्दे पर चल रही फिल्म देखने में खोए हुए थे. अचानक सभी एक-दूसरे को अचंभित नजरों से देखने लगे कि आखिर हो क्या गया कि हॉल के अंदर कुछ ही देर में बवाल मच गया. 

इसके बाद दर्शकों ने फिल्म छोड़कर थिएटर के हॉल में चल रहे बवाल को देखना शुरू कर दिया. यह पूरा बवाल डीबी मॉल में स्थित आईनॉक्स सिनेमा हॉल के अंदर हुआ है. 

क्यों अचनाक शुरू हो गया बवाल?
शुक्रवार की रात को एक महिला अपने परिवार के साथ सिनेमा हॉल में फिल्म देखने के लिए पहुंची थी. फिल्म चल रही थी और सभी दर्शक पर्दे पर नजरें गढ़ाए आनंद ले रहे थे. जानकारी के मुताबिक सिनेमा हॉल के अंदर फिल्म देख रहे दर्शकों के बीच बैठे कुछ युवकों ने एक महिला के साथ छेड़खानी कर दी. पहले तो महिला ने छेड़खानी को बर्दाश्त किया, लेकिन जब युवक छेड़खानी बंद नहीं किए तो महिला का गुस्सा फूट पड़ा. 
इसके बाद महिला ने युवकों को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया. उसके साथ आए परिवार के लोगों ने भी अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया और सिनेमा हॉल में बवाल शुरू हो गया. फिल्म देख रहे कुछ लोग इस बवाल को रोकने की कोशिश करने लगे, तो कुछ लोगों ने मोबाइल निकालकर इस पूरे हंगामे का वीडियो बनाना भी शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़ें: ‘पागल हो गई है ये, बाहर करो इसे…’, महिला नेता को नजदीक आते देख भड़के दिग्विजय सिंह, गार्ड से बोलकर बाहर करवाया

सिनेमा हॉल के अंदर काफी देर तक हंगामा चलता रहा. जब इसकी खबर पुलिस को मिली तो पड़ाव थाना के पुलिसकर्मी भी सिनेमा हॉल के अंदर पहुंचे और किसी तरह हंगामे को शांत कराया. बता दें कि मामला खत्म होने के बाद किसी भी पक्ष ने थाने में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है, लेकिन इस पूरे हंगामा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

#सनम #हल #म #मव #दख #रह #थ #दरशक #अचनक #शर #ह #गय #हगम #जनए #कय #ह #ममल