FeaturedGlobal

हाइवे पर लगा रहा जाम और दबंग कार के बोनट पर केक काटते रहे… पूरे टाइम बजता रहा हूटर, Video

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में रोड पर बर्थडे पार्टी करने का मामला सामने आया है. यहां दबंगों ने हाइवे की साइड लेन पर गाड़ियां खड़ी कर दीं और उन पर केक काटा. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. केट काटने के दौरान हूटर बजता रहा है. इस दौरान जाम लग गया, जिसमें ट्रक फंसे रहे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वायरल वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला खागा कोतवाली के नौबस्ता बाई पास का है. यहां यहां रोड पर बर्थडे पार्टी मनाने का एक और मामला सामने आया है.

यहां देखें वीडियो

एक दिन पहले भी स्थानीय पुलिस ने ऐसे ही मामले में एक नामजद सहित 4 से 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इसके बाद आज फिर खागा कोतवाली क्षेत्र के नौबस्ता बाइपास की साइड लेन पर दबंगों ने बर्थडे पार्टी की.

दबंगों के ऐसे शौक की वजह से लोग होते रहे परेशान

बाइपास की साइड लेन पर रोड जाम कर दो फोर व्हीलर पर रखकर केक काटा गया. इस दौरान तेज आवाज में हूटर बजता रहा. दबंगों के इस जश्न की वजह से हाइवे पर ट्रकों की लंबी लाइन लग गई. कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. जब इस मामले का वीडियो सामने आया तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फतेहपुर पुलिस ने इस मामले को लेकर सोशल मीडिया हैंडल पर कहा है कि इस मामले में थाना प्रभारी खागा को जांच कर आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है.

#हइव #पर #लग #रह #जम #और #दबग #कर #क #बनट #परकक #कटत #रह #पर #टइम #बजत #रह #हटर #Video