FeaturedGlobal

हापुड़: रामलीला मेले में घुसा आवारा सांड, महिला और बच्चे के मारे सींग

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जहां रामलीला मेले में एक सांड घुस आया और उसने जमकर उत्पात मचाया. सांड ने एक बच्चे समेत महिला पर हमला किया. भीड़ ने किसी तरह से बच्चे को बचाया. इस घटना से मेले में भगदड़ मच गई. बड़ी मुश्किल से सांड़ पर काबू पाया गया है और उसे पकड़कर गौशाला भेजा. रविवार को छुट्टी होने के कारण मेले में काफी भीड़ थी.  इस दौरान एक आवारा सांड भीड़ के बीच पहुंच गया.

बताया जा रहा है कि लाउडस्पीकरों की आवाज सुनकर सांड परेशान हो गया और उसने  उत्पात मचाना शुरू कर दिया. मेले में अफरा तफरी का माहौल बन गया. वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सांड़ के उत्पात से बचने के लिए लोग इधर उधर भागते दिखाई दिए. मेले में मौजूद किसी इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. गनीमत यह रही कि किसी को ज्यादा चोट नहीं लगी. 

 

नगर पालिका टीम ने सांड को पकड़कर गौशाला भेजा

घटना की जानकारी मिलते ही नगर पालिका और पशु विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और सांड़ को पकड़कर गौशाला भेजा. बता दें, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आवारा पशुओं को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. इस बीच रविवार हो उन्होंने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में कई सांड और आवारा पशुओं को देखा जा सकता है.

#हपड #रमलल #मल #म #घस #आवर #सड #महल #और #बचच #क #मर #सग