FeaturedGlobal

10 साल की मासूम से रेप और मर्डर, पड़ोसी ने बिस्किट देने के बहाने दिया घटना को अंजाम

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बिस्किट का लालच देकर शख्स ने पड़ोसी की बच्ची का घर में रेप किया. इसके बाद बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस केस में आगे की कार्रवाई कर रही है.

दरअसल, घटना 5 नवंबर की है. बड़हलगंज थाना क्षेत्र के साधुआपार में रहने वाले 42 साले के कुबेर चंद्र ने बिस्किट खिलाने के बहाने अपने पड़ोसी की 10 साल की बेटी को घर पर बुलाया. आरोपी ने बच्ची को पकड़ लिया और उसके साथ रेप किया. इसके बाद कुबेर ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. उसने बच्ची के सिर पर भी भारी वस्तु से वार किया था. 

आरोपी के घर मिली बच्ची की लाश

बच्ची की लाश को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी सही मौके की तलाश में था. तो उसने घर पर ही बच्ची का शव रख लिया. वहीं, बच्ची के गायब होने पर परिवार के लोग परेशान हो गए. उन लोगों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी. इसी दौरान लोग जब कुबेर के घर में बच्ची को ढूंढ रहे थे तो उसकी लाश मिली थी.

आरोपी सहित चार लोग गिरफ्तार

पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ बेटी की रेप के बाद हत्या किए जाने का केस दर्ज कराया. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

#सल #क #मसम #स #रप #और #मरडर #पडस #न #बसकट #दन #क #बहन #दय #घटन #क #अजम