15 दिनों में जर्जर हुई नई बनी सड़क, PWD के अधिकारी बोले इसके लिए ठंड जिम्मेदार 

0
14

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में मैगलगंज थाना क्षेत्र के कस्बे में मैगलगंज से खखरा गांव को जोड़ने वाली एक सड़क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, 15 दिनों पहले ही बनी सड़क की हालत जर्जर हो चुकी है. वीडियो वायरल होने के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिशासी अभियंता ने इस पर अजीबोगरीब सफाई दी है. उन्होंने कहा कि ठंड की वजह से सड़क खराब हो गई है. 

इसके चलते ठेकेदार को नोटिस जारी किया गया है. वह अपने खर्चे से ही सड़क को दोबारा बनवाएगा. ग्रामीणों द्वारा वायरल किए गए वीडियो के बैकग्राउंड में सुना जा सकता है कि कैसे ग्रामीण वीडियो बनाने के दौरान सड़क निर्माण में किए गए भ्रष्टाचार का जिक्र कर रहे हैं.

ठेकेदार को दिया गया नोटिस

पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिशासी अभियंता तरवेन्दु त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में ठेकेदार को नोटिस दे दिया गया है. इस पूरे काम को रिजेक्ट कर दिया गया है. ठेकेदार अपने खर्चे पर इस रोड को दोबारा गुणवत्ता के साथ बनाएगा. बताते चलें कि इतनी जल्दी सड़क के उखड़ जाने को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है. 

ठंड के मौसम में नहीं होता काम 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस समय मौसम सही नहीं है. इस ठंड के मौसम में यह काम नहीं होता है. ठेकेदार ने ठंड में सड़क निर्माण का काम किया है, जिसकी वजह से यह प्रॉब्लम आई है. प्रथम दृष्टया ऐसा ही प्रतीत होता है. बाकी जांच करके जैसा भी उचित होगा, ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. 

#दन #म #जरजर #हई #नई #बन #सडक #PWD #क #अधकर #बल #इसक #लए #ठड #जममदर