Badaun के बाद Prayagraj में दो मासूमों की हत्या, बुआ ने भतीजों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

0
12

यूपी में बदायूं के बाद प्रयागराज से डबल मर्डर की खबर आई है. इस डबल मर्डर को किसी और ने नहीं बल्कि मृतक बच्चों की बुआ ने अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि हत्यारोपी बुआ ने अपने दो भतीजों को लकड़ी के तख्ते से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बिस्तर पर बच्चों के खून से सने शव मिलने से हड़कंप मच गया.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी महिला (बुआ) के खिलाफ एफाआईआर दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है. हत्या करने के बाद से महिला फरार है. 

जानकारी के मुताबिक, बुआ ने 3 और 6 साल के दो मासूम बच्चों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी बुआ की मानसिक हालत पिछले काफी दिनों से खराब बताई जा रही है. दो मासूम बच्चों की हत्या से घर में मातम पसर गया है. मृतकों की मां का रो-रो कर बुरा हाल है. पिता मुंबई में मजदूरी करता है. सूचना पाकर वो प्रयागराज के लिए रवाना हो गया है. 

बुआ ने दो भतीजों को मार डाला 

मामला प्रयागराज शहर से करीब 60 किलोमीटर दूर मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव की है. जहां रहने वाली पूजा नामक महिला की मानसिक हालत पिछले काफी दिनों से ठीक नहीं है. इस वजह से वह अपने भाई संजय के घर पर ही रहती थी. पूजा की अपनी भाभी पार्वती से अनबन रहती थी. घटना वाले दिन उसकी पार्वती से कहासुनी हुई थी. 

आरोप है कि बीती रात बुआ पूजा ने ही 3 साल के भतीजे अभि और 6 साल के उसके बड़े भाई लकी को लकड़ी के पटरे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. फिर मौके से भाग गई. परिवार के सदस्यों ने कहा कि आरोपी पूजा “मानसिक रूप से परेशान” थी. 

मामले में डीसीपी (यमुनानगर) श्रद्धा नरेंद्र पांडे ने कहा कि घटना मंगलवार रात की है. आरोपी महिला ने अपने भतीजे अभि (3) और लकी (6) को लकड़ी के तख्ते से पीट-पीटकर मार डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गई. उसकी तलाश की जा रही है. 

पड़ोसियों ने बताया कि परिजन घायल बच्चों को प्रयागराज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर इलाज के दौरान दोनों बच्चों की मौत हो गई. बच्चों का पिता संजय मुंबई में मजदूरी करने गया था. जानकारी पाकर वो वापस घर के लिए निकल पड़ा. 

#Badaun #क #बद #Prayagraj #म #द #मसम #क #हतय #बआ #न #भतज #क #पटपटकर #मत #क #घट #उतर