Bigg Boss 17 Winner: Munawar Faruqui ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी-50 लाख का इनाम, 105 दिनों में दिखाया दिल-दिमाग का दम

0
24

देशभर को जिस मोमेंट का इंतजार था, वो पल आ ही गया. बिग बॉस के 17वें सीजन का फिनाले जोरशोर से हुआ. टॉप-2 में मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार पहुंचे. लेकिन जीत स्टैंड-अप कॉमेडियन की हुई. सलमान खान ने मुनव्वर के हाथ को उठा कर उनका नाम लिया. ये पल देखने लायक था, इसके साथ ही देखने लायक रही उनकी रोलरकोस्टर जर्नी, जो हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दिमाग से खेले मुनव्वर

मुनव्वर ने बिग बॉस 17 के जीत की ट्रॉफी अपने नाम की. उन्हें 50 लाख की प्राइज मनी, बिग बॉस 17 की थीम (दिल, दिमाग और दम) पर बेस्ड एक शानदार ट्रॉफी और एक चमचमाती Hyundai Creta कार दी गई. मुनव्वर ने घर के अंदर सही मायने अपना दिल, दिमाग और दम सब लगा दिया. उनका शुरुआती सफर बेहतरीन रहा. उनकी मनारा चोपड़ा, रिंकू और जिग्ना से दोस्ती काफी चर्चे में रही. उतना ही इस दोस्ती के वजह से हुए झगड़े भी रहे. मनारा से उनकी दोस्ती पर सवाल भी उठे. 

ये सबकुछ अच्छा जा रहा था, लेकिन फिर उनके दिल पर आघात लगने की बारी आई. उन्होंने शो पर रिवील किया कि उनका तलाक हो चुका है और एक बेटा भी है. साथ ही अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी के बारे में बताया. शायद मुनव्वर इन बातों से जनता और मनारा की सिम्पैथी गेन करना चाह रहे थे, लेकिन बिग बॉस ने ऐसा दांव खेला कि सब गुड़-गोबर हो गया.  

दिल पर लगी चोट…

घर में हुई आयशा खान की एंट्री, जिन्होंने उनके सारे दांव उलट-पलट कर दिए. आयशा ने रिवील किया कि वो मुनव्वर की गर्लफ्रेंड हैं और वो शो पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर झूठ बोल रहे हैं. आयशा ने बताया कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया. उनके साथ रिलेशनशिप में रहे. साथ ही रिवील किया कि मुनव्वर का नाजिला से ब्रेकअप तक हो चुका है. आयशा ने उनपर टू-टाइमिंग के इल्जाम लगाए. ये भी कहा कि वो शो पर आने से पहले एक इंफ्लुएंसर को शादी का रिश्ता भेजकर आए थे. साथ ही काम और सिंगिंग प्रोफाइल को लेकर भी कई बातें कही. आयशा ने इतने शॉकिंग खुलासे किए कि हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने मुनव्वर की इमेज की धज्जियां उड़ा दी. 

जब दिखाया दम…

नेशनल टीवी पर लगे इन सब इल्जामों से टूट चुके मुनव्वर के पास सिर्फ सॉरी कहने के अलावा कुछ नहीं रह गया था. वो फूटफूट कर रोते दिखे. शो पर अक्सर वो अपनी गलती की माफी मांगते दिखे. वहीं आयशा से माफ कर देने की भी अपील करते भी दिखे. इस पूरे सफर के दौरान फैंस जहां मुनव्वर के साथ खड़े रहे, वहीं लाखों यूजर्स ने उन्हें चीटर कहकर टॉन्ट किया. वो खूब ट्रोल हुए. लेकिन शायद ये मुनव्वर के चाहने वालों के प्यार का ही नतीजा है कि वो टॉप कंटेस्टेंट में शुमार रहे और बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की. बता दें, मुनव्वर इससे पहले लॉक अप रिएलिटी शो के भी विनर रह चुके हैं. 

कहना गलत नहीं होगा कि शो के 105 दिनों में मुनव्वर फारुकी ने अपने दिल, दिमाग और दम का बखूबी परिचय दिया. 

#Bigg #Boss #Winner #Munawar #Faruqui #न #जत #बग #बस #क #टरफ50 #लख #क #इनम #दन #म #दखय #दलदमग #क #दम