Delhi: कार ने ढाई साल के मासूम को कुचला, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

0
16

दिल्ली के मुखर्जी नगर से एक दिल दहाला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कार चालक ने ढाई साल के मासूम बच्चे को कुचल दिया. यह दर्दनाक घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला मुखर्जी नगर के ऑट्रम लाइन इलाके में बीते 6 फरवरी को हुई. एक कार सवार युवक ने ढाई साल के बच्चे को रौंद दिया. सीसीटीवी वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ढाई साल के आर्यन पर युवक ने कार चढ़ा दी. 

घर से सामान लेने निकला था मासूम, कूड़ा ढोने वाला ट्रक ने कुचल दिया

ढाई साल के बच्चे को कार ने कुचला

सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि कार का अगला टायर बच्चे पर चढ़ गया. मासूम के माता-पिता ने दौड़कर बच्चे को उठाया और लहूलुहान हालत में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने आरोपी महक बंसल को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस आरोपी कार चालक को किया अरेस्ट

बता दें, महक बंसल के घर पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था उसने सुनील नाम के एक व्यक्ति को चौकीदारी के लिए अपने घर पर रखा था. चौकीदार सुनील का ही ढाई साल का बच्चा सड़क पर खेल रहा था. उसी पर महक बंसल ने अपनी कर चढ़ा दी. पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान और सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महक बंसल को गिरफ्तार कर लिया और जिस कार से यह हादसा हुआ था उसे कर को भी जब्त कर लिया गया है आगे की जांच लगातार जारी है.

(रिपोर्ट- हर्षित मिश्रा)

#Delhi #कर #न #ढई #सल #क #मसम #क #कचल #CCTV #म #कद #हई #दरदनक #घटन