FeaturedGlobal

Ghaziabad: सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकानदार को जमकर पीटा, पत्नी को भी नहीं छोड़ा, BJP पार्षद गिरफ्तार

गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में ठेले पर चाय, पानी, कोल्डड्रिंक आदि की दुकान लगाने वाले पर दबंगों का कहर टूट पड़ा. गरीब के साथ दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ युवक छोटी सी दुकान चलाने वाले शख्स और उसकी पत्नी के पति के साथ मारपीट करते और उसकी दुकान को तहस-नहस करते नजर आ रहे हैं. 

आरोप है की इलाके का एक पार्षद और उसके साथियों ने दुकानदार से सिगरेट, कोल्डड्रिंक आदि लेने के बाद पैसे नहीं चुकाए थे. पैसे मांगने पर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया. दुकान का सामान भी फेंक दिया. 

मामले में पीड़ित द्वारा साहिबाबाद थाने में घटना की शिकायत की गई है, जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी पार्षद को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल, उसके बाकी साथियों की तलाश की जा रही है, वे फरार हैं. 

गरीब पर टूटा दबंगों का कहर 

बता दें कि साहिबाबाद थाना क्षेत्र के मोहन नगर इलाके में रामू नाम का वेंडर दुकान लगाता है, जहां वह चाय, पानी, कोल्डड्रिंक, सिगरेट आदि सामान बेचकर गुजर-बसर करता है. बीते रविवार को कुछ दबंग उसकी दुकान पर सामान लेने पहुंचे. रामू ने सामान के बदले पैसे मांगे तो कहासुनी हो गई. जिसपर दबंगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. पीड़ित दुकानदार के मुताबिक, उसके साथ पत्नी और बच्चों की भी पिटाई की गई. घटना का वीडियो सामने आया है. 

रामू ने आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है कि वार्ड-28 का बीजेपी पार्षद सुधीर और उसका भाई अक्सर दुकान पर सामान लेने पहुंच जाते हैं और पैसे मांगने पर दबंगई दिखाते हैं. घटना के दिन भी पार्षद द्वारा सिगरेट और कोल्डड्रिंक समेत कुल 200 रुपये का सामान लिया गया था. मगर पैसे मांगने पर मारपीट की गई.  

वीडियो में भी देख सकते हैं कैसे एक कार दुकान पर आकर रूकती है, फिर बाइक और दूसरी गाड़ी से कुछ अन्य युवक मौके पर पहुंचते हैं. देखते ही देखते वे सब दुकान तहस-तहस करने के बाद दुकानदार और उसकी पत्नी को पीटने लगते हैं. फिलहाल, वसूली, प्रताड़ना, मारपीट और महिला से अभद्रता जैसे गंभीर मामलों में आरोपियों पर केस दर्ज हो गया है. 

मामले में एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि पुलिस द्वारा शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी पार्षद की गिरफ्तारी की गई है. सीसीटीवी फुटेज और वीडियो आदि के आधार पर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

#Ghaziabad #सगरट #क #पस #मगन #पर #दकनदर #क #जमकर #पट #पतन #क #भ #नह #छड़ #BJP #परषद #गरफतर