Greater Noida: बोर्ड का एग्जाम दे रही 12वीं की छात्रा से रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार

0
18

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक 12वीं क्लास की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि छात्रा बोर्ड की परीक्षा दे रही है. आरोप है कि मुस्लिम युवक बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत की. पीड़िता का आरोप है कि उसके अश्लील फोटो, वीडियो बनाए और किसी को कुछ भी बताने पर वायरल करने की धमकी भी दी.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी उस्मान को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद पीड़िता डरी और सहमी हुई है. पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है. पीड़िता मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया. 

12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप 

बताया जा रहा है कि आरोपी शाहबेरी इलाके में रहता है. पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी बीते 29 फरवरी 2024 को कोचिंग के लिए जा रही थी. तभी रास्ते में उसे उस्मान नाम का युवक अपने साथ ले गया और एक फ्लैट में उसके साथ रेप किया. 

पुलिस  ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायत के मुताबिक आरोपी ने वारदात का अंजाम देने से पहले उनकी बेटी को नशीला पदार्थ पिला दिया था. जब वह होश में आई तो उसे पता चला कि आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया है. घर पहुंचकर उसने परिजनों को आपबीती बताई और स्थानीय थाने में केस दर्ज किया गया. 

#Greater #Noida #बरड #क #एगजम #द #रह #12व #क #छतर #स #रप #आरप #यवक #गरफतर