NEET की तैयारी कर रही छात्रा की 9वीं मंजिल से गिरकर मौत, नशे में बिगड़ा संतुलन

0
25

मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम नीट (नेशनल एलिजिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट) की तैयारी कर रही छात्रा की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. 24 वर्षीय छात्रा सितापुर की रहने वाली थी और लखनऊ में रहकर नीट एग्जाम की तैयारी कर रही थी. छात्रा, फैमिली फ्रेंड के साथ पार्टी कर रही थी, पार्टी के दौरान छात्रा का पैर बालकनी से फिसला और 9वीं मंजिल से गिरकर छात्रा की मौत हो गई.

नशे में धुत थी छात्रा
छात्रा सुशांत गोल्फ सिटी के एक अपार्टमेंट में अपने फैमिली फ्रेंड के साथ पार्टी कर रही थी. पुलिस ने जानकारी दी कि छात्रा मंगलवार को अपनी फैमिली फ्रेंड के साथ पार्टी करने के बाद अपार्टमेंट के बालकनी में अपने दोस्त के साथ खड़ी होकर बातचीत कर रही थी. इस दौरान वह शराब के नशे में थी और सिगरेट पी रही थी. इसी दौरान अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गई. ऊंचाई से गिरने के कारण उसे गंभीर चोट आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

सुसाइड या मर्डर की भी जांच कर रही पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि मृतका के कपड़े अस्तव्यस्त नहीं थे और न ही शरीर पर ऐसे कोई निशान था, जिससे देखकर लगे कि गिरने से पहले किसी तरह का संघर्ष हुआ हो.  हालांकि, परिवार ने अभी किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है और न ही कोई तहरीर दी है. फिर भी पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनों एंगल से घटना की जांच कर रही है. पुलिस जल्द घटना को लेकर श्रुति वर्मा के परिजनों के अलावा उसके दोस्तों से भी पूछताछ करेगी, जिन्होंने उसके साथ पार्टी की थी.

पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी के सेलिब्रिटी मीडोज अपार्टमेंट के 9वें फ्लोर को सील कर दिया है, जहां श्रुति रहती थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद कई और महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आ सकती हैं.

#NEET #क #तयर #कर #रह #छतर #क #9व #मजल #स #गरकर #मत #नश #म #बगड #सतलन