FeaturedGlobal

OYO रूम में प्रेमी के साथ पहुंची थी शादीशुदा प्रेमिका, 7 घंटे बाद इस हाल में मिले दोनों, जानें पूरी कहानी

राजधानी दिल्ली के जाफराबाद थाना इलाके के मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास OYO किंग स्टे नाम के होटल में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद प्रेमी ने पंखे के सहारे लटककर खुद भी जान दे दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके की है. यहां मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास OYO किंग स्टे होटल में एक कपल चेकआउट करने के समय रूम से बाहर नहीं निकला तो होटल स्टाफ को शक हुआ. इसके बाद स्टाफ ने पुलिस को खबर दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. होटल स्टाफ ने पुलिस के सामने रूम का दरवाजा खोला तो दोनों कपल मृत मिले.

बताया जा रहा है कि होटल की तीसरी मंजिल के कमरे में बेड पर 27 साल की महिला आयशा की डेडबॉडी पड़ी थी, वहीं उसके प्रेमी का शव रूम में लगे पंखे से लटका हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि पहले प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी, इसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी. 

कपल ने 4 घंटे के लिए बुक कराया था रूम

यह कपल दोपहर में करीब 1 बजे होटल में पहुंचा था. होटल स्टाफ के मुताबिक, कपल ने 4 घंटे के लिए रूम बुक कराया था, लेकिन 8 बजे तक जब कपल रूम से बाहर नहीं आया तो स्टाफ ने रूम का दरवाजा खटखटाया. जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो होटल स्टाफ ने तुरंत इसकी जानकारी थाना जाफराबाद पुलिस को दी.

जाफराबाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब गेट खुलवाया तो दोनों मृत हालत में मिले. पुलिस को मौके से जो सुसाइड नोट मिला है, उस पर लिखा था- हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिए हैं.

घटना को लेकर क्या बोले डीसीपी?

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की के अनुसार, कपल की पहचान कर ली गई है. मृतक 28 वर्षीय सोराब उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला था, जबकि मृतका 27 वर्षीय आयशा पहले से शादीशुदा थी, उसके दो बच्चे भी हैं. फिलहाल पुलिस का कहना है कि अभी जांच चल रही है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि दोनों कब से प्रेम संबंध में थे. मृतका का पति कारोबारी है. दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है.

नोट:- (अगर आपके या आपके किसी परिचित के मन में आता है खुदकुशी का ख्याल तो ये बेहद गंभीर मेडिकल एमरजेंसी है. तुरंत भारत सरकार की जीवनसाथी हेल्पलाइन 18002333330 पर संपर्क करें. आप टेलिमानस हेल्पलाइन नंबर 1800914416 पर भी कॉल कर सकते हैं. यहां आपकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और विशेषज्ञ आपको इस स्थिति से उबरने के लिए जरूरी परामर्श देंगे. याद रखिए जान है तो जहान है.) (रिपोर्टः इसरार अहमद)

#OYO #रम #म #परम #क #सथ #पहच #थ #शदशद #परमक #घट #बद #इस #हल #म #मल #दन #जन #पर #कहन