‘PDA यानी परिवार दंगा एसोसिएशन, BJP का मुकाबला कर ही नहीं सकता’, CM योगी का अखिलेश पर बड़ा हमला

0
13

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का PDA फॉर्मूला है, लेकिन परिवार दंगा एसोसिएशन भाजपा का मुकाबला कर ही नहीं सकता है. अखिलेश लोकसभा चुनाव में लगातार PDA की वकालत कर रहे हैं. वो PDA का मतलब पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक बताते रहे हैं. 

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि विपक्ष एकजुट होने का स्वांग तो करता है, लेकिन उनका गठबंधन स्वार्थ का है, जबकि मोदी एक ब्रांड हैं. विकास की गारंटी हैं. रोजगार की गारंटी हैं, निवेश की गारंटी हैं. परिवार कल्याण की गारंटी हैं. उन्होंने आगे कहा, “जिन लोगों को शौचालय मिले हैं, आवास मिला है, सम्मान निधि और मुफ्त राशन जैसी योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं क्या उनमें पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक नहीं हैं?” 

‘शर्म तुम्हें करनी चाहिए, जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए’, सदन में अखिलेश पर आगबबूला हुए CM योगी

हमारे सामने किसी भी सीट पर चुनौती नहीं: योगी 

योगी ने कहा, “हमारे सामने किसी भी सीट पर चुनौती नहीं है. आपने देखा होगा कि पिछले उपचुनाव में तो हम सबसे कठिन मोर्चे आजमगढ़ और रामपुर भी फतह कर चुके हैं. कहीं कोई चुनौती नहीं है.” 

विपक्ष पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, “सरकार सुरक्षा के बारे में सोच रही है और विपक्ष अराजकता के बारे में. सरकार दंगामुक्त प्रदेश के बारे में सोचती है तो वे दंगाइयों को गले लगाने के बारे में. दोनों में अंतर है.” 

‘अच्छा है, अखिलेश मेरा दबाव तो मानते हैं…’ मायावती से जुड़े सवाल पर सीएम योगी का तंज

अयोध्या हमारे लिए राजनीति का विषय नहीं: सीएम योगी 

अयोध्या को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा, “हमारे लिए अयोध्या लाभ और हानि का विषय नहीं है. राजनीति का विषय नहीं है. अयोध्या हमारे लिए आस्था का विषय है.  हमारा मानना है, जन आस्था का सम्मान होना चाहिए. हमने वही किया है, जो जनता चाहती थी. स्वाभाविक रूप से यह लाभ का नहीं, जनआस्था का सम्मान का विषय था. हम लोगों ने उसमें योगदान देकर अपने आपको कृतार्थ किया है.”

#PDA #यन #परवर #दग #एससएशन #BJP #क #मकबल #कर #ह #नह #सकत #यग #क #अखलश #पर #बड #हमल