FeaturedGlobalPakistan News

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग में हंगामा… 13 खिलाड़ियों की तबीयत खराब, एक को अस्पताल ले जाया गया

Pakistan Super League 2024: इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2024 सीजन खेला जा रहा है. मगर इसी दौरान गुरुवार (29 फरवरी) को पीएसएल में उस वक्त हंगामा मच गया, जब मैच से ठीक पहले कराची किंग्स टीम के 13 खिलाड़ी बीमार पड़ गए. सभी को पेट दर्द और उलटी की शिकायत हुई.

बता दें कि गुरुवार को पीएसएल के तहत कराची किंग्‍स टीम का मुकाबला क्‍वेटा ग्लैडिएटर्स से होना था. मगर इसी दिन मैच से पहले कराची टीम के 13 खिलाड़ियों को फूड पॉइजनिंग की शिकायत हुई. ऐसे में टीम मैनेजमेंट को प्लेइंग-11 चुनने में भी पसीने छूट गए.

मैच से पहले 13 खिलाड़ी पड़े बीमार

इसका कारण था कि 13 खिलाड़ियों के बीमार होने के बाद सिर्फ 7 ही प्लेयर बचे थे. पाकिस्तानी चैनल Geo न्‍यूज के मुताबिक, इन 13 में से एक प्लेयर की तबीयत इतनी खराब हुई कि उसे अस्पताल तक ले जाना पड़ा. हालांकि टीम मैनेजमेंट को यह भी उम्मीद थी कि मैच शुरू होने तक सभी प्लेयर ठीक हो जाएंगे.

उनकी यह उम्मीद कुछ हद तक ठीक साबित हुई. कप्तान शान मसूद, शोएब मलिक और हसन अली समेत कुछ खिलाड़ियों को ठीक महसूस हुआ और वो मैदान पर भी उतरे. मगर इन सबके बावजूद कराची टीम को अपनी प्लेइंग-11 में 4 बदलाव करने पड़े.

मुकाबले में शोएब मलिक हुए फ्लॉप

कराची टीम के प्लेइंग-11 से ल्यूस डु प्लॉय, मीर हमजा, आमिर खान और तबरेज शम्सी को आराम देना पड़ा. उनकी जगह जेम्‍स विंसी, अनवर अली, जाहिद महमूद और ब्‍लेसिंग को मौका दिया गया. हालांकि मैच में कराची टीम को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी.

टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट पर 165 रनों का स्कोर बनाया. इस दौरान जेम्‍स विंसी ने सबसे ज्यादा 37 रन बनाए. जबकि मोहम्मद नवाज ने 28, अनवर अली ने 25 और टिम शिफर्ट ने 21 रन बनाए. शोएब मलिक 20 गेंदों पर 12 रन ही बना सके. जबकि क्वेटा के लिए अबरार अहमद ने 3 विकेट झटके. उस्मान तारिक और अकील हुसैन को 2-2 सफलता मिली.

#PSL #पकसतन #सपर #लग #म #हगम #खलडय #क #तबयत #खरब #एक #क #असपतल #ल #जय #गय