Reel बना रही थी महिला, बाइक सवार बदमाश गले से चेन लेकर हुआ फरार… कैमरे में कैद हुई घटना

0
10

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है. पॉश इलाके इंदिरापुरम में सड़क पर रील बना रही महिला से स्नेचिंग की घटना को अंजाम देकर बदमाश बेखौफ फरार हो गया. यह घटना रील बना रहे कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित महिला ने घटना की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ज्ञान खंड इलाके की है. वीडियो में दिख रहा है कि अपने साथ होने वाली घटना से अंजान महिला सुषमा सड़क पर रील बना रही थी. महिला सड़क पर चलते हुए आती है, जबकि उसकी साथी उसे मोबाइल पर शूट कर रही होती है.

ये भी पढ़ें- Gurugram: चोरी, लूटपाट, स्नेचिंग और… नशा करने के लिए 4 लड़कों ने बनाया गैंग, ऐसे सामने आई सच्चाई

इस दौरान अचानक एक बाइक पर सवार बदमाश सामने आता है और महिला की चेन लूट कर फरार हो जाता है. यह घटना रील बना रहे कैमरे में कैद हो गई. घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

देखें वीडियो…

मामले में एसीपी ने कही ये बात

इंदिरापुरम के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एक महिला से चेन स्नेचिंग की घटना सामने आई है. इसका वीडियो पुलिस को मिली है. पुलिस द्वारा घटना के खुलासे के लिए 3 टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपी की पहचान कर ली जाएगी और बदमाश को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा.

राजधानी लखनऊ में महिला से चेन स्नेचिंग 

ऐसा ही मामला राजधानी लखनऊ (Lucknow) से भी सामने आया है. पारा थाना इलाके में दिनदहाड़े महिला के साथ चेन स्नेचिंग (Chain snatching) की घटना हुई है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है. इस मामले में लखनऊ पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि एक आरोपी पहले भी घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

#Reel #बन #रह #थ #महल #बइक #सवर #बदमश #गल #स #चन #लकर #हआ #फरर #कमर #म #कद #हई #घटन