Shoaib Bashir Visa Issues: पाकिस्तानी मूल के शोएब बशीर को मिला भारत का वीजा… सीरीज से पहले इंग्लैंड के लिए खुशखबरी

0
19

Shoaib Bashir Visa Issues, India vs England Test Series: इंग्लैंड क्रिकेट टीम इन दिनों भारत दौरे पर है. यहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इसका पहला मुकाबला कल (25 जनवरी) से हैदराबाद में खेला जाएगा. मगर इस मुकाबले से ठीक पहले इंग्लैंड टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

पाकिस्तानी मूल के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर भारत का वीजा मिल गया है. इस बात की जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने बताया है कि अब जल्द ही बशीर भारत दौरे के लिए रवाना होंगे और इसी हफ्ते पहुंच भी जाएंगे.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने यह भी कहा है कि यह मामला जल्द ही सुलझ गया है. यह देखकर खुशी हुई है. बता दें कि बशीर को पहली बार इंग्लैंड टीम में चुना गया है. मगर वीजा नहीं मिलने के कारण बशीर UAE में ही रुक गए थे.

20 साल के बशीर अनकैप्ड प्लेयर हैं. उन्होंने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है. उनके वीजा मामले में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बयान सामने आया है. रोहित ने कहा था, ‘मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठता इसलिए ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता, लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह जल्दी ही भारत आएगा. हमारे देश में क्रिकेट का आनंद उठाएगा और क्रिकेट खेलेगा.’

#Shoaib #Bashir #Visa #Issues #पकसतन #मल #क #शएब #बशर #क #मल #भरत #क #वज #सरज #स #पहल #इगलड #क #लए #खशखबर