FeaturedGlobal

Tiger 3: परिवार-देश किसे बचाएगा टाइगर? सलमान पर भारी कटरीना का तूफानी एक्शन

‘पठान’, ‘जवान’ के बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने के बाद वक्त आ गया है ‘टाइगर’ के आने का. 16 अक्टूबर का दिन भाईजान के फैंस के लिए बड़ी सौगात लेकर आया है. क्योंकि सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक्शन, ड्रामा, थ्रिल और रोमांस के तड़के से भरपूर टाइगर 3 से सलमान खान धूम मचाने को तैयार हैं. 

फैंस को पसंद आया ट्रेलर

टाइगर 3 के ट्रेलर ने आते ही तहलका मचा दिया है. सलमान का एक्शन अवतार देख फैंस इंप्रेस्ड हो गए हैं. अविनाश सिंह राठौर और जोया की फिल्म में इस बार विलेन होंगे बॉलीवुड के सीरियल Kisser इमरान हाशमी. ट्रेलर से इमरान का फर्स्ट लुक सामने आया है. विलेन के अवतार में सलमान खान से पंगा लेते हुए उन्हें देखना फैंस के लिए ट्रीट होने वाली है. सोशल मीडिया पर मूवी के ट्रेलर को लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

2 मिनट 51 सेकंड के ट्रेलर में सलमान का तूफानी एक्शन दिखा. कटरीना के एक्शन सीन्स इंप्रेसिव हैं. इस बार टाइगर के देश और परिवार पर खतरा है. टाइगर यानी अविनाश राठौर को हराने के लिए उसके नए दुश्मन (इमरान हाशमी) ने शातिर चाल चली है, टाइगर को गद्दार करार दिया गया है. अपने देश और मुल्क को बचाने के लिए टाइगर कैसे दुश्मनों के छक्के छुड़ाता है, ये सफर मजेदार होने वाला है, जिसकी झलक आपने ट्रेलर में देख ली है.

देखें ट्रेलर…

यशराज फिल्म्स की सबसे महंगी मूवी!

यशराज फिल्म्स की सुपरहिट फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. मूवी 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ और 2017 में रिलीज हुई ‘टाइगर जिंदा है’ का सीक्वल है. फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है. इसे यशराज फिल्म्स का अभी तक का सबसे महंगा प्रोजेक्ट कहा जा रहा है. मूवी में रेवती, रिद्धि डोगरा, रणवीर शौरी, कुमुद मिश्रा, विशाल जेठवा भी अहम रोल में दिखेंगे. फैंस के लिए मेकर्स ने बड़ा सरप्राइज भी रखा है. सलमान की इस फिल्म में उनके अजीज दोस्त शाहरुख खान का कैमियो होगा.

YRF स्पाई यूनिवर्स का बज रहा डंका

टाइगर 3 YRF (यशराज फिल्म्स) के स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है. इससे पहले आई फिल्मों में एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान शामिल हैं. YRF स्पाई यूनिवर्स की तरफ से और भी धमाकेदार फिल्में पाइपलाइन में हैं, जैसे वॉर 2 और टाइगर वर्सेज पठान. सबसे कमाल की बात ये है कि स्पाई यूनिवर्स की ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई हैं. फैंस को टाइगर 3 से भी बॉक्स ऑफिस वंडर की उम्मीद है.

सलमान के लिए संजीवनी बनेगी टाइगर 3?

सलमान खान की पिछली कुछ फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. रेस 3, भारत, दबंग 3, राधे, किसी का भाई किसी की जान को क्रिटिक्स और ऑडियंस ने पसंद नहीं किया. इसी साल आई मल्टीस्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को ठंडा रिस्पॉन्स मिला. ऐसे में टाइगर 3, जो कि एक हिट फ्रेंचाइजी से है, दर्शकों के बीच फिर से सलमान का चार्म लौटाने का दम रखती है. बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. इसे लोगों ने काफी पसंद किया था. 

अक्सर ईद पर आने वाले सलमान इस बार दीवाली पर धमाका करने वाले हैं. उनकी ये मूवी हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में 12 नवंबर 2023 को रिलीज होगी. ट्रेलर देखने के बाद तो फैंस की फिल्म देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 

आपको कैसा लगा टाइगर 3 का ट्रेलर?

#Tiger #परवरदश #कस #बचएग #टइगर #सलमन #पर #भर #कटरन #क #तफन #एकशन