UP: दो भाइयों के बीच विवाद… बीच-बचाव करने आए CRPF जवान की गोली मारकर हत्या

0
19

उत्तर प्रदेश के रामपुर में दो भाइयों के बीच चल रहे विवाद में बीच-बचाव करने आए सीआरपीएफ जवान की गोली लगने से मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और और रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. 

मामला थाना स्वार के गांव रहमतगंज का है. यहां रहने वाले राजेश और कृष्ण कुमार उर्फ पिंटू के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान अहमदगंज गांव के रहने वाले सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र वहां से गुजर रहे थे. उन्होंने हमला होते देखा, तो वह भी बीच में पहुंच गए. इसी दौरान कृष्ण कुमार उर्फ पिंटू ने घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी. 

ये भी पढ़ें- आरोपी भी पुलिस, पीड़ित भी पुलिस… महिला कांस्टेबल को दो सिपाहियों ने पीटा, FIR दर्ज  

सीआरपीएफ जवान छत्तीसगढ़ में थे तैनात

बंदूक से निकली गोली सीआरपीएफ जवान के सिर में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए उत्तराखंड के काशीपुर ले गए. जहां उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ जवान छत्तीसगढ़ में तैनात थे. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली.

मामले में पुलिस अधीक्षक ने कही ये बात

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि थाना स्वार क्षेत्र में एक गांव है जहां दो सगे भाइयों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इस दौरान अपने परिवार को बचाने के लिए एक भाई ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी.जो सीआरपीएफ जवान धर्मेंद्र के सिर में गई और उसकी मौत हो गई. फिलहाल, आरोपियों की तलाश की जा रही है. परिजनों की ओर से शिकायत मिलने पर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

#द #भइय #क #बच #ववद #बचबचव #करन #आए #CRPF #जवन #क #गल #मरकर #हतय