FeaturedGlobal

Video: कोबरा ने डसा तो युवक ने पकड़कर डिब्बे में किया बंद, साथ ले गया अस्पताल, फिर…

उत्तर प्रदेश के बांदा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. युवक को साफ-सफाई करने के दौरान एक कोबरे ने काट लिया. गुस्सा में आकर युवक ने पहले उसको डिब्बे में बंद कर दिया. इसके बाद उसको अस्पताल लेकर पहुंच गया. डब्बे में कोबरा सांप को देखकर डॉक्टर समेत वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. फिर डॉक्टरों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया.
 
मामला शहर कोतवाली के छाबी तालाब मोहल्ले का है. यहां के रहने वाले नरेंद्र ने बताया कि उसका भाई सोमवार 13 नवंबर को मजदूरी करने गया था. वहां साफ-सफाई करते समय उसको कोबरा सांप ने काट लिया. इसके बाद भाई ने सांप को डंडे के सहारे पकड़ लिया और डिब्बे में डालकर जिला अस्पताल लेकर पहुंच गया. जब भाई सांप को डिब्बे में डालकर अस्पताल पहुंचा तो सभी हैरान हो गए.

पूछताछ और चेकअप के बाद डॉक्टर ने शुरू की इलाज

इसके बाद डॉक्टरों ने भाई से पूछताछ की और चेकअप करने के बाद तुरंत इलाज शुरू कर दिया. डॉक्टरों का कहना है युवक को जल्द ही रिकवर करने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही युवक को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. फिलहाल, घबराने की बात नहीं है. 

देखें वीडियो…

मामले में अपर चिकित्सा अधीक्षक ने कही ये बात

जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर के अपर चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर विनीत सचान ने बताया कि शहर कोतवाली के छाबी तालाब का रहने वाला एक युवक को सांप ने काट लिया था. वह सांप को डब्बे में डालकर अपने साथ लाया था. वह भी जिंदा था. मरीज की हालत को देखते हुए उसको भर्ती कर लिया गया है. उसका इलाज किया जा रहा है. रिकवर करने रे बाद उसे  डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

#Video #कबर #न #डस #त #यवक #न #पकड़कर #डबब #म #कय #बद #सथ #ल #गय #असपतल #फर