FeaturedGlobal

Video: लात-घूंसे बरसाए फिर शर्ट पकड़कर घसीटा, बाइक ओवरटेक करने को लेकर हुआ दो लड़कों में विवाद

उत्तर प्रदेश के हरदोई में बाइक ओवरटेक करने को लेकर दो बाइक सवारों में झड़प हो गई. दोनों में पहले कहासुनी हुई. इसके बाद एक बाइक सवार ने दोस्तों के साथ मिलकर दूसरे बाइक सवार की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने मामले मे दोनों बाइक सवार पर कार्रवाई की है.

मामला कोतवाली शहर के सांडी चुंगी के पास का है. सोमवार यहां दो बाइक सवारों में ओवरटेक करने को लेकर पहले बहस हुई. इसके बाद दोनों में झड़प हो गई. फिर एक बाइक सवार ने अपने कुछ दोस्तों को बुला लिया. इसके बाद दूसरे बाइक सवार की जमकर पिटाई की.

बाइक सवार पर लात-घूंसे बरसाए

इन लोगों ने मिलकर लड़के को बुरी तरह से पीटा. मारपीट वाला जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि एक युवक एक लड़के को सड़क पर पीट रहा है. उसे शर्ट से पकड़कर घसीट रहा है. मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बनकर सब कुछ देखते रहे. अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

देखें वीडियो…

मामले में सीओ सदर ने कही ये बात

घटना को लेकर सीओ सदर सत्येंद्र कुमार सिंह ने कहा कि बाइक सवारों के बीच झगड़ा होने की सूचना मिली थी. मारपीट वाला वीडियो भी हमें मिला है. पूरे मामले में दोनों बाइक सवार पर उचित कार्रवाई की गई है.

#Video #लतघस #बरसए #फर #शरट #पकडकर #घसट #बइक #ओवरटक #करन #क #लकर #हआ #द #लडक #म #ववद