FeaturedGlobal

उमेश पाल के घर बमबाजी की अफवाह… पुलिस ने बताया सच

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल के घर पर बमबाजी को पुलिस ने महज अफवाह बताया है. पुलिस ने बमबाजी के किसी भी घटना से  इनकार किया है. बताया जा रहा है कि उमेश पाल के घर के पास खाली पड़ी जमीन पर कूड़े के ढेर में आग लगी थी. उसी से धुंआ फैला था. उसी धुएं को लोग बमबाजी की बता रहे थे. यह घटना प्रयागराज के धूमनगंज की बताई गई है. 

बताया गया कि जमीन पर कब्जे को लेकर पाल परिवार और पड़ोसी पटेल परिवार के बीच विवाद हुआ था. इसी में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने शिकायत की थी और शक जताया था. इसी शिकायत पर चार पड़ोसियों को हिरासत में लिया गया था. पड़ोसियों से पूछताछ जारी है. 

कूड़े के ढेर में लगी थी आग 
इस मामले को लेकर डीसीपी दीपक भूकर ने बताया कि मंगलवार को स्वर्गीय उमेश पाल के भतीजे रोहित पाल ने सूचित किया कि उनके घर जहां पशु बनते हैं वहां पर धुआं उठ रहा है और कूड़े में आग लगी है. इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो प्रारंभिक जांच में पता चला कि ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाई गई है.

पड़ोसियों से विवाद की मिली थी शिकायत
डीसीपी ने बताया कि इस मामले में रोहित पाल की तरफ से पड़ोसी संजय पटेल और उनके तीन साथियों पर शक जाहिर किया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संजय पटेल और उनके साथियों को हिरासत में लिया है। बमबाजी जैसी कोई घटना नहीं हुई है. 

उमेश पाल बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह थे. माफिया डॉन आतीक अहमद के बेटे ने उमेश पाल की हत्या कर दी थी. एक समय उमेश पाल हत्याकांड काफी सुर्खियों में रहा था. उमेश पाल हत्याकांड मामले में ही आतीक अहमद की पेशी के दौरान हत्या कर दी गई थी.

#उमश #पल #क #घर #बमबज #क #अफवह #पलस #न #बतय #सच